December 5, 2019
friends marathi movie download

friends marathi movie download HD mp4

friends marathi movie 

हालाँकि यह दोस्ती पर एक बेहतरीन फिल्म नहीं है, लेकिन यह पुरानी बहस को सामने लाती है; दोस्त या प्यार और अंत में आपको किसी भी कीमत पर सच्चे दोस्त को चोट नहीं पहुँचानी चाहिए। आर। मधेश की पहली डेब्यू मराठी फिल्म, एक्शन, डांस, गाने, रोमांस, ज़क्कस संवाद और ऑफ-कोर्स ड्रामा का एक पूरा पैकेज है। friends marathi movie download

कहानी:

कहानी एक रहस्य से शुरू होती है और फिर कुछ महीने पहले फ्लैशबैक में जाती है। हमारा कोल्हापुर का लड़का नील (स्वप्निल जोशी) एक अमीर, खुशमिजाज आदमी है। वह एक सपने देखने वाला है और जब वह कोल्हापुर स्टेशन पर अपनी ड्रीम-गर्ल, भैरवी (गौरी नलवाडे) को देखता है, तो वह पूरी तरह से उसके बारे में पागल हो जाता है। वह उच्च अध्ययन के लिए मुंबई की यात्रा करता है (उसने जो भी अध्ययन किया है, उसका खुलासा नहीं किया है), और गुस्से में, लेकिन अच्छे दिल वाले मुंबई बॉय, करण से टकराता है।

friends marathi movie download

शुरुआती असहमति और झगड़े के बाद, दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं। इस बीच, नील भैरवी को फिर से मुंबई में देखता है और हर जगह उसका पीछा करता रहता है। शुरू में वह हिचकिचाती है, लेकिन जब वह देखती है कि वह कितना अच्छा लड़का है, उसके प्यार को स्वीकार करता है। फिर कहानी में ट्विस्ट आता है (जिसे आप बेहतर तरीके से देखते हैं और सिनेमाघरों में देखते हैं), जहां नील को करण के साथ दोस्ती और भैरवी के लिए उसके प्यार के बीच चयन करना होता है।

नील ने क्यों चुनी दोस्ती? क्या होता है जब भैरवी दिल टूट जाती है? करण अपने दोस्तों के लिए क्या करेगा? बाकी की कहानी।

Download Now

अभिनय:

स्वप्निल मराठी फिल्म उद्योग के रोमांटिक नायक हैं और वे इस फिल्म में भी इसी चरित्र पर निबंध लिख रहे हैं। हर फिल्म में स्वप्निल के साथ ‘परेशान प्रेमी’ का टैग होता है और यह फिल्म अलग नहीं है। सचिन पाटिल की करण अधिक डैशिंग और तेजतर्रार है। वह परिस्थितियों के कारण भावनात्मक रूप से तटस्थ करण की भूमिका निभाता है। इस मित्र की गाथा में गौरी का दायरा सीमित है, लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए अच्छा अभिनय किया है।

सहायक कलाकार अपना काम अच्छे से करते हैं। असली डायनामाइट प्रदर्शन सागर करंडे से आता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग बेहतरीन है, लेकिन वह भावनात्मक दृश्यों में उत्कृष्ट हैं। वह एक सच्चा दोस्त है, जो हमेशा चाहता है कि उसका दोस्त खुश रहे।

Also Read : Pagalpanti Walla Walla song lyrics in hindi

तकनीकी: friends marathi movie download

फिल्म का पहला भाग कहानी बनाने में समय लेता है। स्क्रीनप्ले फर्स्ट-हाफ में थोड़ा टफ होना चाहिए था। आर। मधेश का निर्देश ठीक है डी। कन्नन द्वारा कैमरा वर्क मुंबई के बाहरी लोगों के साथ-साथ आलीशान बंगलों के अंदरूनी हिस्सों को दिखाने में उत्कृष्ट है।

स्वप्निल-स्टारर के लिए संगीत हमेशा की तरह सर्वश्रेष्ठ है। 4 गीतों में से D दिल दोस्ती यारी ’और Pak मन ही मन पखेरू’ बाहर खड़ा है। कुछ हिस्से में बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत लाउड है। निशांत द्वारा शिरीष लाटकर और एक्शन के डायलॉग्स इस फिल्म की जान हैं और लगभग हर समय इसे पसंद करते हैं।

कुल मिलाकर: friends marathi movie download

‘मित्र’ स्वप्निल और सचित प्रशंसकों के लिए एक घड़ी है। इसके अलावा आपको सागर करंदे के लिए यह फिल्म देखनी होगी। पहला आधा कथानक विकसित करने के लिए अन्य फिल्मों के साथ समानता के कारण खींचा हुआ महसूस करता है। विज्ञापन प्लेसमेंट पूरी तरह से विफल हो गए हैं और हर समय परेशान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *